Indore : पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने निगमकर्मी पर तानी रिवाल्वर, ये है पूरा माजरा

Published on -
Indore

Indore : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें व्यक्ति निगमकर्मी पर रिवाल्वर ताना दिखाई दे रहा है। दरअसल, निगमकर्मी ने कचरा मिक्स करने से रोक दिया था जिसके बाद रहवासी और उसका विवाद हो गया। इस विवाद में रहवासी ने निगमकर्मी पर रिवाल्वर तान दी। ये मामला स्किन नंबर 103 का है।

इस मामले के सामने आने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की ना ही निगम ने इसकी शिकायत करना सही समझा। दरअसल जिस व्यक्ति ने निगम कर्मी पर रिवाल्वर तानी थी वह पूर्व विधायक का करीबी है। इसी वजह से इस मामले को शांत कर दिया गया और कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई। लेकिन सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर काफी ज्यादा चर्चा की जा रही है। साथ ही शिकायत करने की मांग भी की जा रही हैं।

Indore : ये है मामला

जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंप संचालक महेश पटेल के घर जब नगर निगम की कचरा गाड़ी कलेक्शन करने पहुंची तब निगमकर्मी ने महेश पटेल की पत्नी से गीला सूखा कचरा अलग-अलग करने का कहा। लेकिन उसने ना सुनी और इस मामले में विवाद हो गया।

जिसके बाद महेश पटेल ने निगम कर्मी पर अपशब्द बोलते हुए रिवाल्वर तान दी। इतना ही नहीं उसके बेटे ने भी खूब अपशब्द निगमकर्मी को कहे। ऐसे में वह डर के वहां से भाग निकला। ये मामला अब तूल पकड़ रहा है। इस मामले को लेकर कार्रवाई की मांग की जा रही हैं।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News