’16 साल की लडकियां भी पी रहीं शराब’, भाजपा सांसद के बयान पर बवाल

रीवा| मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चल रही राजनीतिक बयानबाजियों के बीच भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक विवादित बयान दे डाला| जिसको लेकर विरोध शुरू हो गया है| शनिवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में सांसद मिश्रा ने महिलाओ से शराब बिक्री करवाने के सरकार के फैसले के समर्थन में कहा कि जब महिलाएं और युवतियां नशा करती हैं तो फिर शराब बिक्री करने में हर्ज ही क्या है।

उन्होंने कहा कि रीवा मे महिलाएं शराब और नशे की आदी है, तथा गांवों मे 16 साल की लडकियां भी शराब पीती हैं। सांसद के बयान का वीडियो वायरल होने के बाद विरोध शुरू हो गया| महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने रविवार को रीवा के कोठी कंपाउंड स्थित शिव मंदिर में थाली बजाकर सांसद के खिलाफ आक्रोश जताया।

सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर महिला कांग्रेस की नेत्रियों ने विरोध दर्ज कराया है। सांसद के बयान की निंदा की और कहा कि उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए। चौका- बेलन लेकर पहुंची महिलाओं ने शहर के कोठी शिवमंदिर के सामने थाली बजाकर सांसद के बयान की निंदा की और कहा कि ऐसे बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी महिलाओं एवं लड़कियों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए।