Rewa News: रीवा के बीहर नदी में नहाते समय डूबा युवक, तलाश में जुटी SDRF की टीम

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत कटकी घाट में नहाते समय एक युवक बीहर नदी में डूब गया। बता दें कि यहां नदी में नहाने के दौरान पांच युवकों में से एक युवक की मौत हो गई। बाकी चारों युवक डरकर वहां से भाग गए। जिसके बाद आसपास के इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद भी युवक का पता नहीं लगाया जा सका।

तलाश में जुटी SDRF की टीम

वहीं, शुक्रवार की सुबह से ही होमगार्ड के गोताखोर व एसडीआरएफ युवक की तलाश में जुट गई है। इसके लिए उन्होंने स्टीमर बोट मंगाई है। इसके साथ ही पुलिस ने बाकि लड़कों से पुछताछ कर रही है। मामले में बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक आरके मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की दोपहर 1 बजे मनीष द्विवेदी पुत्र उमेश द्विवेदी 30 वर्ष निवासी सथनी थाना सगरा अपने पांच दोस्तों के साथ पार्टी करने बीहर नदी के कटकी घाट पहुंचा। वहां सभी ने एक घंटे तक जश्न मनाया। जिसके बाद मनीष द्विवेदी बीहर नदी में जाकर तैरने लगा।

घाट के बाहर मिले कपड़े व जूते

इस दौरान वो नदी की गहराई में चला गया और डूबने लगा। वहीं, पुलिस व राहत बचाव की टीम को छानबीन के दौरान घाट के बाहर कपड़े व जूते मिले है। फिलहाल, युवक की तलाश जारी है और उम्मीद है कि जल्द ही शव का तलाश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।