70 की उम्र में 7 दिन में साइकिल से 72 गांव का दुख दर्द दूर करने निकलेगा यह नेता..

रीवा डेस्क रिपोर्ट। आम ग्रामीण जनता की समस्याओं को सुनने के लिए मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम साइकिल यात्रा करने जा रहे हैं। इस यात्रा में वे न केवल केंद्र और राज्य सरकार योजनाओं का फीडबैक लेंगे बल्कि लोगों की समस्याओं के त्वरित निराकरण का भी प्रयास करेंगे।

इस Bank ने सस्ता किया होम और व्हीकल लोन, घटाई ब्याज की दर

68 साल के हो चुके मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम की कार्यशैली किसी भी युवा को मात देती नजर आती है। कॉमरेड के नाम से मशहूर गिरीश गौतम अब 24 अक्टूबर को 7 दिन के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र की साइकिल यात्रा करने जा रहे हैं। रीवा के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र की जनसमस्याओं के निराकरण के लिए गिरीश गौतम की यह यात्रा 24 अक्टूबर को पुरवा से शुरू होगी और 31 अक्टूबर को देवतालाब स्टेडियम में इसका समापन होगा। समापन समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे।

Jabalpur News : ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद, दो भाइयों ने एक युवक की चाकू मारकर की हत्या !

खास बात यह है कि विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल यात्रा में जहां सूर्यास्त हो जाएगा, वहीं पर विधानसभा अध्यक्ष रात्रि विश्राम भी करेंगे। रात्रि विश्राम के पहले वे क्षेत्रीय वासियों के साथ चौपाल भी लगाएंगे। यात्रा के दौरान जिन गांव में भी जाएंगे वहां पर केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा आम गरीब जनता के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का न केवल फीडबैक लेंगे बल्कि यदि समस्याओं के निराकरण में समस्या आ रही है तो समाधान करने की कोशिश भी करेंगे ।
गिरीश गौतम पिछले कई सालों से यह यात्रा निकाल रहे हैं और यही कारण है कि क्षेत्र के लोगों में उनकी लोकप्रियता और विश्वसनीयता आज भी कायम है।