ACCIDENT: खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो के उड़े परखच्चे, 2 की मौत, 2 गंभीर घायल

भोपाल/रीवा।
मध्यप्रदेश के रीवा जिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा वही घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में सुरसा गांव में हुई है। यहां रीवा से एक शादी कार्यक्रम से लौट रही बोलेरो सुरसा गांव के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे में बोलेरो सवार संजय सिंह और मनोज सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पीएम के लिए भेजा।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

शिवराज ने जताया शोक
इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे के शिकार लोगों के प्रति शोक संवेदना जताई है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि रीवा के सुरसा में ट्रक और बोलेरो में हुई टक्कर से हुए हादसे का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और उनके परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने तथा गंभीर रूप से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।