Rewa News: कपड़ा व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -
Murder in indore

Rewa News : रीवा शहर के अमहिया थाना में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 12 बजे एक कपड़ा व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। आरोपी और मृतक दोनों बचपन के दोस्त हैं। बता दें कि मृतक ने किसी लड़की को कुछ बोल दिया था। इसके चलते आरोपी देर रात समझाइश देने गया था, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जब दोस्त नहीं माने तो आरोपी ने लाठी-डंडों से मृतक को कई प्रहार किए। जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृत घोषित किया

मोहल्ले के लोगों ने घटना को देखते ही दौड़ा। इस दौरान, आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। हत्या के बाद एक व्यक्ति ने डायल 100 पर सूचना दी। यह जानकारी मिलते ही अमहिया पुलिस मौके पर पहुंची है। घटना के संबंध में डीएसपी उमेश प्रतापति, अमहिया थाना प्रभारी निशा खूता, और सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा ने आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई करने की दिशा में दबाव डाला है। वहीं, रात में ही संजय गांधी अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।