Rewa News: कपड़ा व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -
Murder in indore

Rewa News : रीवा शहर के अमहिया थाना में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 12 बजे एक कपड़ा व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। आरोपी और मृतक दोनों बचपन के दोस्त हैं। बता दें कि मृतक ने किसी लड़की को कुछ बोल दिया था। इसके चलते आरोपी देर रात समझाइश देने गया था, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जब दोस्त नहीं माने तो आरोपी ने लाठी-डंडों से मृतक को कई प्रहार किए। जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृत घोषित किया

मोहल्ले के लोगों ने घटना को देखते ही दौड़ा। इस दौरान, आरोपी दोस्त मौके से फरार हो गया। हत्या के बाद एक व्यक्ति ने डायल 100 पर सूचना दी। यह जानकारी मिलते ही अमहिया पुलिस मौके पर पहुंची है। घटना के संबंध में डीएसपी उमेश प्रतापति, अमहिया थाना प्रभारी निशा खूता, और सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा ने आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई करने की दिशा में दबाव डाला है। वहीं, रात में ही संजय गांधी अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था।

लड़की के चक्कर में हुआ मनमुटाव

मिली जानकारी के मुताबिक, वैभव सिंह 30 वर्ष निवासी अर्जुन नगर और राजू सिंह 29 वर्ष निवासी पीटीएस बचपन के दोस्त है। उसके पिता पुलिस में हैं। वैभव सिंह और राजू सिंह दोनों बचपन के दोस्त हैं और अक्सर मिलते जुलते रहते हैं, ठिठोली करते थे। उनके बीच में कोई विवाद नहीं था लेकिन हाल ही में कुछ दिनों से एक लड़की के चक्कर में वैभव सिंह और राजू के बीच मनमुटाव हो गया था।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि राजू सिंह जो पीटीएस में काम करता है, रात साढ़े ग्यारह बजे के बाद अर्जुन नगर पहुंचा। वह लड़की के मामले में वैभव को दूर रहने की सलाह दी। वैभव ने इस सलाह को नहीं माना और उससे बात नहीं की। इसके बाद, आक्रोशित होकर राजू ने लाठी और डंडों से वैभव को कई प्रहार किए। इससे वैभव की मौके पर मौत हो गई। हत्या के बाद शव को एसजीएमएच की मर्चुरी में रख दिया गया है। साथ ही, आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News