BJP सांसद की फिसली जुबान, बोले-अधूरे कार्यों का कोई उद्घाटन करने आया तो जूते खाकर जाएगा

Disputed-statement-by-BJP-MP-Sasand-Janardhan-Mishra-in-rewa

रीवा।

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी जोरों पर है। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले  बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर चर्चा में बने हुए है। उन्होंने अफसरों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अधूरे कार्यों का कोई उद्घाटन करने आएगा तो जूते खाकर जाएगा सांसद के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए उन्हें मर्यादा में रहने की बात कही है। 

दरअसल, लोकसभा चुनाव की तैयारियों के चलते शनिवार को रीवा में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेसियों का नाम लिए बगैर कहा, जो भी अधूरे निर्माण कार्यों का लोकार्पण करने आएगा वह जूते खाकर जाएगा…।  जनार्दन मिश्रा ने कहा कि अगर समय पर कार्य पूरे नहीं किए गए या फिर उसमें किसी के द्वारा कोई अड़चन पैदा की गई तो अफसरों को जूते मारे जाएंगे। हालांकि कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सांसद का बचाव करते नजर हुए कहा कि जब कांग्रेस में आपस जूतेबाजी हो रही है तो सांसद यह कह सकते हैं।वही सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए  शहर के कांग्रेस नेता का कहना है कि सांसद, जनमत का सम्मान करें और अपनी मर्यादा नहीं भूले।  सांसद को यह याद रखना होगा की कांग्रेस पार्टी भी 15 साल तक विपक्ष में थी लेकिन कांग्रेस के लोग उनके पार्टी के मंत्री, विधायक व सांसद के खिलाफ कभी भी सार्वजनिक रूप से अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग नहीं किया। जनता सब देख रही है और स्वयं जबाव दे देगी। रही बात सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल के लोकार्पण की तो समय आने पर उसका भी लोकार्पण जनता के हित में सुव्यवस्थित ढंग से प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री के निर्देशन में कराया जाएगा।

बताया जा रहा है कि मिश्रा का इशारा श्यामशाह मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की तरफ था।क्योंकि तत्कालीन भाजपा सरकार के प्रयासों के बाद विंध्य में 150 करोड़ रुपए से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बना, लेकिन निर्माण कार्य पूरा होते-होते सत्ता ही बदल गई और प्रदेश में कांग्रेस की वापसी हो गई। अब जल्द ही सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किए जाने की संभावना है।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा इस तरह का बयान दिया हो।  इससे पहले भी मिश्रा इस तरह के कई विवादित बयान दे चुके है। लेकिन, इस बार उन्होंने सीधे प्रदेश के अफसरों को ही टारगेट पर ले लिया, उनके बयान के बाद अफसरों में हलचल मच गई है।