Rewa News: रीवा पुलिस ने अंधी हत्याकांड में किया बड़ा खुलासा, 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा में पुलिस ने दामोदरगढ़ पहाड़ में मिले नर कंकाल का पर्दाफाश कर दिया है। बता दें कि इस हत्याकांड़ में ससुर ने अपने 7 रिश्तेदारों के साथ मिलकर दामाद की हत्या की थी। फिलहाल, पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में 7 आरोपी थे। जिसमें पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी मौके से फरार है। जिनकी तलाश जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जीजा घर की लड़की को छेड़ रहा था। जिससे गुस्साए परिजनों ने दामाद को समझाइश दी लेकिन वह गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद घर के लड़के भड़क गए और उसे मारते-पीटते जंगल ले गए। जहां चचरे साले ने पीछे से डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

लाश को छुपाया

हत्या के बाद आरोपियों ने मिलकर लाश को पत्थर की बाउंड्री में दबा दिया। केवल इतना ही नहीं, बीच- बीच में हड्डियां यहां से वहां फेंकते रहते थे। काफी दिनों बाद परिवार के लोगों ने मृतक के घर सूचना भेजवाई। जहां से चाचा का लड़का आया, जिसे जंगल में माला, राखी व कपड़ों से मृतक की शिनाख्ती की। जिसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मऊगंज एएसपी ने किया खुलासा

इस हत्या का खुलासा एएसपी मऊगंज विवेक कुमार लाल ने किया है। एएसपी ने बताया कि फरियादी बहादुर सिंह गोड़ अपने चचेरे भाई के हत्या की सूचना देने मऊगंज थाने पहुंचा था जो अपने ससुराल में एक वर्ष से रहता था। जिसके बारे में परिवार को पिछले 4 महीने से कोई खोज खबर नहीं मिल रही थी। तभी भाई को खोजते हुए चचेरा भाई मृतक के ससुराल गया। जहां उनके व्यवहार से शक हुआ कि कोई बात है जो उससे छुपाया जा रहा है।

ऐसे हुई मृतक की पहचान

वहीं, मृतक का चचेरा भाई जब जंगल में नर कंकाल देखा तो उसने हड्डियों के बीच काले रंग का रबड़ ब्रेसलेट (झल्ला), पीले रंग की राखी, रुद्राक्ष में ओम लिखी लॉकेट वाली माला व आधार कार्ड देखा। जिससे मृतक की पहचान हुई। इसके बाद थाने जाकर मऊगंज पुलिस को सूचना दी। वहीं, पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ क्रंमाक 109/22 आईपीसी धारा 174 कायम कर जांच शुरू की।