अस्पताल की छत से कूदे पूर्व DSP के बेटे-बेटी, हालत नाजुक, 6 महिने पहले हुआ था पिता का मर्डर

girl-commit-suicide-in-bhopal

रीवा।
मध्यप्रदेश के रीवा जिले से पूर्व डीएसपी के बेटा-बेटी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।यहां आज मंगलवार सुबह पूर्व डीएसपी जगदीश प्रसाद मिश्रा बेटे और बेटी ने छत से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की।दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।दोनों ने ऐसा क्यो किया अभी इसका खुलासा नही हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह पूर्व डीएसपी जगदीश प्रसाद मिश्रा की बेटी पूजा मिश्रा और बेटा धनंजय मिश्रा जीएमएच अस्पताल के बच्चा वार्ड की छत पर चढ़े थे और वहीं से नीचे कूद गए।इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया । वहां खड़े लोगों ने जैसे ही उन्हें देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उठाकर अस्पताल ले गई। डॉक्टरों के अनुसार ऊंचाई से कूदने से दोनों के दोनों पैर और हाथ की हड्डियां टूट गई है। उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने खैर मझियार में इनके परिवार वालों को सूचना दी है। बताया जा रहा है कि इनके पिता पूर्व डीएसपी जगदीश प्रसाद मिश्रा की 6 वर्ष पूर्व हत्या हुई थी। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में एक बार फिर जांच शुरू की है।