Rewa News: रीवा में 24 घंटे के अंदर हुए 4 सड़क हादसे, 5 की हुई मौत, पढ़ें विस्तार से…

Road Accident In Dewas

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आएदिन लोग तेज रफ्तार कहर का शिकार हो रहे हैं। बता दे जिले में पिछले 24 घंटे के अंतराल में चार अलग-अलग जगहों पर हादसे हुए, जिनमें अब तक कुल 5 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बाकि घायलों का इलाज जारी है। चारों हादसे एक-के-बाद-एक हुए। जिनमें मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को शव सौंप दिया गया है। तो आइए जानते हैं रीवा जिले में घटित चारों घटनाओं के बारे में…

नेशनल हाईवे 30 पर हुआ भीषण हादसा

एक यात्री बस अनूपपुर जिले से यूपी के प्रयागराज जा रही थी, जिसमें करीब 40 यात्री सवार थे लेकिन गढ़ थाना के टिकुरी गांव के पास नेशनल हाईवे 30 भीषण हादसा हो गया। घटना करीब 3.30 यह हादसा हुआ जब गिट्टी से भरा एक ट्रक अचानक से रुक गया उसी के पीछे चल रही यात्री बस अनियंत्रित हो गई। घटना के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बता दे जिस वक्त यह घटना हुई थी, उस समय सभी यात्री स्लीपर बस में अपनी-अपनी सीट पर सो रहे थे और जब यह घटना हुई सभी नींद में इधर-उधर भागने लगे लेकिन हादसे में तब भी करीब 28 लोगों के घायल होने की खबर है जबिक दो लोगों की मौत भी हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।