Crime- दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की पहले प्रेमी की हत्या, लाश को बोरे में भर नहर में फेंका

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले (Rewa District) से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमिका(lover) ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी को मौत (Murder) के घाट उतार दिया। इतना ही नही दोनों ने हत्या के बाद शव को भी बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया ताकी किसी को पता ना चल सके। लेकिन पुलिस(Rewa Police) ने मृतक की मोबाइल लोकेशन(Mobile Location) के आधार पर पूरे मर्डर का खुलासा कर दिया।

दरअसल,  गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अमिलकी गांव का है। मृतक देवेन्द्र पटेल पुत्र यज्ञ सेन पटेल 37 वर्ष निवासी इटहा कला थाना लौर 29 नवंबर से लापता हो गया था , परिजनों ने देवेन्द्र की काफी तलाश की लेकिन वह नह नही मिला तो उन्होंने सामान थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई ।इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु की और साइबर सेल की मदद से मृतक की लोकेशन और नंबर को ट्रेस किया गया, जिसमें देवेन्द्र की आखरी बार 35 वर्षीय बेवा महिला कृष्णा पटेल पत्नी स्वर्गीय सुभाष पटेल से बात हुई थी।इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने उससे पूछताछ की और उसके दूसरे प्रेमी 22 वर्षीय धर्मेंद्र पटेल पुत्र रामनिवास पटेल निवासी मझोला थाना गुढ़ को गिरफ्तार किया और फिर दोनों ने हत्या और नहर में फेंकने का खुलासा किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)