तेज रफ्तार बस ने छात्रा को कुचला, ट्रक ने स्कूल वाहन को मारी टक्कर, कई बच्चे घायल

सीधी/रीवा| मध्य प्रदेश में लगातार बड़े हादसे सामने आ रहे हैं| बुधवार को सीधी जिला अंतर्गत एक तेज रफ्तार बस ने स्कूली छात्रा को कुचल दिया। हादसे में मासूम बालिका की मौके पर मौत हो गई। वहीं सैकड़ों की संख्या में एकत्र हुए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। दूसरी घटना रीवा जिला की है, जहां बच्चों को स्कूल ले कर जा रहे वाहन की अनियंत्रित ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए। जिसमें गंभीर रूप से घायल 2 बच्चों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया है।

सीधी जिले में चुरहट थाना क्षेत्र के सेमरिया चौकी अंतर्गत करणपुर की रहने वाली छात्रा मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे साइकिल में सवार होकर कन्या प्राथमिक शाला नौगमा पढऩे जा रही थी। तभी लापरवाह बस चालक ने सामने से टक्कर मारते हुए कुचल दिया। भीषण दुर्घटना में बालिका की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम कर दिया|   सीधी मार्ग में रोड जाम की सूचना पर सेमरिया चौकी पुलिस सहित चुरहट थाने का भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसडीओपी की मौजूदगी में परिजनों को समझाइश दी गई तब कहीं जाकर एक घंटे बाद जाम खुला।

ट्रक ने स्कूल वाहन को मारी टक्कर 

रीवा में मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे के  चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल मनगवां का वाहन बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। सुबह वाहन जैसे ही मनगवां ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचा तभी सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप में बैठे करीब 15 बच्चे घायल हो गए।  स्थानीय लोगों की मदद से जीप में बैठे बच्चों को बाहर निकाला गया। तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल दो बच्चों को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।