कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को लगाई फटकार-अब नहीं सुधरे तो कब सुधरोगे

Kamal-Nath-rebuke-to-workers-in-rewa-madhypradesh

रीवा।

विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव मे भी प्रदेश में कांग्रेस की जीत की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री कमलनाथ पर है। मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ छिंदवाड़ा के साथ साथ अन्य जिलों पर भी अपनी नजर जमाए हुए है और लगातार सभाएं पर सभाएं कर रहे है और कार्यकर्ताओं को नसीहत दे रहे है। शनिवार को भी नाथ रीवा में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पहुंचे, जहां उन्होंने विधानसभा चुनाव में हार पर कार्यकर्ताओं को फटकारते हुए कहा कि अब नहीं सुधरे तो कब सुधरोगे। 

दरअसल, शनिवार को रीवा पहुंचे थे, लेकिन हवाई पट्टी के बाहर तेज तूफान व बारिश से पंडाल गिर गया। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने एक होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि समय कम है और उन्हें सभी जगह पहुंच कर संबोधित करना है, जो की संभव नही है, ऐसी स्थित मे अब प्रदेश के सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के कंधे पर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी आ गई है।

इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को सुधरने की नसीहत दी। विधानसभा चुनाव में हार पर कार्यकर्ताओं को फटकारते हुए नाथ ने कहा कि अब नहीं सुधरे तो कब सुधरोगे। चुनाव परिणाम आने के बाद मेरे पास आते समय आवेदन पत्र के साथ अपने गांव का नाम पोलिंग बूथ क्रमांक तथा प्राप्त मत की संख्या लेकर आना। हालाकिं बाद में उन्होंने माहौल को ठंडा करने के लिए कहा कि उन्हें कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है, वे कांग्रेस की नीतियों और भाजपा के भ्रष्टाचार को जनता तक पूरी तत्परता से लेकर जायेंगे।

बता दे कि विधानसभा चुनाव में एकजुटता का प्रदर्शन कर सत्ता में आई कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले फिर बिखरने लगी है, जिसके चलते कांग्रेस के माथे पर चिंता की लकीरे उभर आई है। हाल ही में घोषित प्रत्याशियों का भी जमकर विरोध देखने को मिला है, कई बगावत पर उतर आए तो कई पार्टी छोड़ दूसरे दलों मे शामिल हो रहे है, जिसके चलते अब कमलनाथ एक बार फिर कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगे हुए है। चुंकी बड़े नेता ये बिलकुल नही चाहते कि लोकसभा चुनाव से पहले कोई गड़बड़ हो। कांग्रेस को पूरा विश्वास है कि विधानसभा की तरह वह लोकसभा में भी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here