Rewa News: रीवा में नाबालिग लड़की बच्चे को जन्म देकर अस्पताल से हुई फरार, बच्चे की मौत

रीवा शहर में मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया और फिर बच्चे को छोड़कर भाग गई। मां के जाते ही बच्चे रोने लगा, जिससे बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया।

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा शहर में मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया और फिर बच्चे को छोड़कर भाग गई। मां के जाते ही बच्चे रोने लगा, जिससे बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। आइए जानते हैं पूरा मामला…

अस्पताल से फरार

रीवा के संजय गांधी अस्पताल में 6 जनवरी की रात एक नाबालिग भर्ती हुई थी। किशोरी ने प्रसव पीड़ा के बाद 7 जनवरी को एक नवजात बच्चे को जन्म दिया और कुछ ही घंटे बाद किशोरी चोरी छिपे अस्पताल से फरार हो गई। जिसके बाद बच्चा रोने लगा और उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। बता दें ओपीडी की पर्ची में किशोरी ने अपना पता रामपुर नैकिन जिला सीधी लिखाया था। ऐसे में संबंधित पुलिस तुरंत खबर दी गई है। वहीं, रामपुर नै​किन पुलिस जब लड़की के घर पहुंची तो उसके घर पर ताला लटका मिला। लड़की के साथ उसका पूरा परिवार भी लापता है।

जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर SGMH चौकी पुलिस ने बताया कि पूरे प्रकरण की सूचना सीधी जिले की रामपुर नैकिन पुलिस को भेजवाया है। संबंधित पुलिस किशोरी के गांव गई थी। जहां लड़की व ​परिजन नहीं मिले है। संभावना जताई जा रही है कि किशोरी के साथ बलात्कार हुआ था। मामले को छिपाने के लिए किशोरी दूसरे जिले में जाकर बच्चे को जन्म दे दी। ऐसे में पुलिस पीड़िता को खोजकर मामला दर्ज करना चाहती है।