रीवा – नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने किया खुद को आग के हवाले

रीवा (rewa) में एक नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म (rape) के बाद खुद को आग लगा ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का इलाज जारी है।

rape victim burnt herself in rewa

रीवा, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश(madhya pradesh) में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध (crime against women) का बढ़ता ग्राफ शासन-प्रशासन पर कई सवाल खड़े करता है। आए दिन मध्य प्रदेश से दुष्कर्म (rape in madhya pradesh) के मामले सामने आ रहे है। एक ऐसा ही मामला रीवा जिले (rewa) से सामने आया है, जिसमें दुष्कर्म (rape) से पीड़िता नाबालिग लड़की ने खुद को आग लगा ली (rape victim set fire on herself) । मामला रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र का है,जहां घर पर अकेली नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है।

दुष्कर्म से दुखी होकर पीड़ता ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। वहीं जिन नाबालिग आरोपी (minor accused) ने पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था उन्होंने ही पीड़िता की आग बुझाई और वहा से फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाा है।

ये भी पढ़े – कैसे करे बलात्कारियों से अपना बचाव, इन तरीकों से आप चखा सकती है दूष्कर्मियों को धूल

वहीं मामले का पता लगते ही पीड़िता के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे है, जहां उसका उपचार (treatment) चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार (arrest) कर लिया है, साथ ही उनसे पूछताछ जारी है। बता दें कि पीड़िता की उम्र 14 साल है, जिस समय पीड़िता से साथ दुष्कर्म (rape) की वारदात को अंजाम दिया गया, उस वक्त उसके परिजन रिश्तेदार के घर गए हुए थे।

बता दें कि शाम 4 बजे उसके घर एक नाबालिग घुस गया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया। अपने साथ हुई दुष्कर्म (rape) से दुखी होकर पीड़िता (victim) ने खुद को आग के हवाले कर दिया, जैसे ही आग ने पीड़िता के शरीर को पकड़ा वैसै ही नाबालिग आरोपी (minor accused) ने तुंरत गद्दा डालकर आग को किसी तरह बुझा दिया और वो वहां से फरार हो गया।

वहीं पूरे मामले पर एसडीओपी डीपी सिंह (sdop dp singh) का कहना है कि दोनों नाबालिगों के बीच प्रेम प्रसंग (love relationship between minors) था,जिसके चलते पीड़िता ने खुद को आग लगा ली। बाकि जांच के बाद रेप के बारे में मालूम होगा। आग लगने से पीड़िता का पूरा शरीर झुलस गया है, फिलहाल उसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health centre) में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here