MP: दुर्गा पंडाल से लौट रही युवती के साथ 6 लोगों ने की दरिंदगी, गिरफ्त में आरोपी

मध्यप्रदेश के रीवा में 6 लोगों ने एक युवती का सामूहिक दुष्कर्म किया।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के रीवा (Rewa) में दुर्गा पंडाल से वापस लौट रही एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती को अकेले जाता देखकर घात लगाकर बैठे 6 दरिंदे उसे घसीट कर जंगल की तरफ ले गए और घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और अब इनकी संपत्ति का पता लगाकर उस पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है।

पूरा मामला रीवा के हरमाड़ा थाना क्षेत्र में हुआ है। घटना के बाद युक्ति पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। मामले को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार किया। पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह दुर्गा पंडाल से आरती करने के बाद अपने घर जा रही थी। वजह से ही जंगल के पास पहुंची वहां पर मौजूद युवकों ने उसे जंगल में घसीट लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दरिंदे उसे वहीं छोड़कर भाग निकले।

Must Read- दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई करोड़ों रुपए की बेशकीमती घड़ियां, कस्टम विभाग की गिरफ्त में तस्कर

प्रशासन ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इनकी अवैध संपत्ति की जानकारी जुटाकर उस पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है। सभी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में केस पंजीबद्ध कर लिया गया है। प्रशासन लगातार जांच पड़ताल में जुटा है।