MP Election 2023 : अजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना, कहा ‘प्रदेश की भाजपा सरकार इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार’

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार को इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार के संरक्षण में भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड टूट चुके हैं। रीवा और गुढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को संबोधित करते हुए अजय सिंह ने कहा कि कुछ समय पूर्व हुई कई भर्तियों में जिस प्रकार से घोटाला किया गया, उससे प्रदेश की लाखों प्रतिभाओं का गला घोंट दिया गया है। सरकार के नुमाइंदों ने अपनी जेबें भरकर काबिल और योग्य लोगों को जिस तरह से किनारे किया है उन्हें इतिहास कभी माफ नहीं करेगा।

जनता की आवाज है ये जन आक्रोश यात्रा

अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा जनता की आवाज है। यह किसी संगठन की जनाक्रोश यात्रा नहीं है बल्कि सरकार के खिलाफ जनता का जो आक्रोश है उसी की आवाज को बुलन्द करने के लिए इस यात्रा का आयोजन किया गया है। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा प्रदेश की महिलाओं को आत्मनिर्भर एवं सशक्त बनाने के उद्देश्य से नारी सम्मान योजना के माध्यम से 1500 रुपये मासिक यानी 18000 रुपये वार्षिक दिए जाने, किसानों के कर्ज माफ किये जाने, 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिए जाने, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल किये जाने, 100 यूनिट बिजली फ्री एवं 200 यूनिट बिजली हाफ किये जाने के वचन को ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा है कि इससे प्रदेश की जनता के लिए एक नया सवेरा आएगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि कमलनाथ जी की वचनों को आम जनता तक पहुंचा कर कांग्रेस की आवाज को बुलन्द करें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।