MP Election 2023: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का तंज, बोले- “जन आशीर्वाद यात्रा शिवराज सिंह की विदाई यात्रा है”

MP Election 2023: प्रदेश में चुनावी माहौल क्ले बीच भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा और कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा निकल रही हैं। जनता चुप है वो अपना फैसला  मतदान वाले दिन करेगी लेकिन दोनों ही पार्टियाँ अपनी अपनी जीत के दावे कर रही है और एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रही हैं। विंध्य क्षेत्र में जन आक्रोश यात्रा की कमान संभाले पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आज भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि –  जन आशीर्वाद यात्रा शिवराज सिंह की विदाई यात्रा है क्योंकि भाजपा सरकार को हराने के लिए जनता अपना मन बना चुकी है।

अजय सिंह का आरोप, विंध्य के प्रति शिवराज की नीयत कभी साफ़ नहीं रही  

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने जन आक्रोश यात्रा के तीसरे दिन कहा कि मध्य प्रदेश की जनता पिछले अठारह साल से शिवराज सिंह की घोषणाओं से परेशान हो चुकी है, उनका नाम घोषणावीर चौहान पड़ गया है। वे कितनी भी जन आशीर्वाद यात्रा निकाल लें लेकिन जनता में इतना आक्रोश है कि वह चुनाव में शिवराज की विदाई यात्रा निकाल देगी,  उन्होंने कहा कि विंध्य के प्रति मुख्यमंत्री की नीयत कभी साफ़ नहीं रही कोई भी घोषणा पूरी नही हुई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....