MP News: रीवा में बड़ा हादसा, मंदिर के गुंबद से टकराया प्लेन, उड़े परखच्चे, पायलट की मौत, ट्रेनी घायल

Kashish Trivedi
Published on -

MP Rewa Plane Crash : मध्य प्रदेश के रीवा में एक ट्रेनी विमान क्रैश हो गया है। ट्रेनी विमान क्रैश होने के साथ ही पायलट की मौत हो गई है जबकि प्रशिक्षु को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशिक्षु का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है।

मंदिर के गुंबद से जा टकराया प्लेन

रीवा में हुई घटना देर रात 12:00 से 1:00 के बीच बताई जा रही है। रीवा के चोरहटा हवाई पट्टी पर यह प्लेन उड़ान भर रहा था। जहां घने कोहरे की वजह से प्लेन नीचे ही रह गया और आम के पेड़ से टकराने के बाद यह मंदिर के गुंबद से जा लगा।

मंदिर का गुंबद भी टूट कर नीचे गिरा 

मंदिर के गुंबद से टकराने के साथ ही प्लेन क्रैश हो गया। प्लेन के टकराने से मंदिर का गुंबद भी टूट कर नीचे गिर गया है। चोरहटा थाना क्षेत्र के उमरी गांव में यह घटना घटित हुई है। आनन-फानन में पायलट और प्रशिक्षु को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही सीनियर पायलट की मौत हो गई जबकि प्रशिक्षु का इलाज जारी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मंदिर के गुंबद से टकराते उड़े प्लेन के परखच्चे

मंदिर के गुंबद से टकराने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल मंदिर के आसपास कई घर बने हुए हैं। यदि प्लेन मंदिर के गुंबद से टकराकर कहीं और टकराता तो इससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं कई लोग इस दुर्घटना के शिकार हो सकते थे। हालांकि रफ्तार इतनी तेज थी कि प्लेन के मंदिर के गुंबद से टकराते इसके परखच्चे उड़ गए।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News