रीवा में NSUI का विरोध प्रदर्शन, बस किराए की वसूली पर रोक की मांग

नियमों के अनुसार, सभी छात्रों से बस का किराया लिया जाता है। जिसका विरोध स्टूडेंट द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल, मामले में सोच-विचार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

protest

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है, जहां NSUI ने बस की किराए को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। साथ ही नारेबाजी करते हुए कल साइंस कॉलेज की प्राचार्य को सौंपा गया है। साथ ही यह मांग की गई है कि बस किराए की वसूली रोक लगाई जाए, ताकि विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। जिससे वह आसानी से आवागमन कर पढ़ाई पूरी कर सके।

रीवा में NSUI का विरोध प्रदर्शन, बस किराए की वसूली पर रोक की मांग

उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

मामले को लेकर NSUI के जिला अध्यक्ष पंकज उपाध्याय ने बताया कि कॉलेज में करीब 4800 स्टूडेंट पढ़ते हैं। इसके लिए केवल 2 बसों का ही संचालन किया जा रहा है, लेकिन स्टूडेंट्स से मनमाना तरीके से किराया वसूल किया जाता है। केवल इतना ही नहीं, जो स्टूडेंट्स अपने प्राइवेट व्हीकल से कॉलेज आते हैं। उनसे पैसा वसूला जा रहा है जो कि उनके साथ सरासर नाइंसाफी है। ज्ञापन सौंपने के साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर इस मामले में जल्द-से-जल्द कोई फैसला नहीं लिया गया, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इसके लिए प्रशासन और महाविद्यालय प्रबंधन जिम्मेदार होगा।

प्राचार्य ने कही ये बात

वहीं, कॉलेज की प्राचार्य ने बताया कि 2 बसों का संचालन किया जाता है। नियमों के अनुसार, सभी छात्रों से बस का किराया लिया जाता है। जिसका विरोध स्टूडेंट द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल, मामले में सोच-विचार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News