पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश को देंगे कई बड़ी सौगातें, लाखों हितग्राहियों को मिलेगा लाभ, ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

MP news

Madhya Pradesh News : देश के पीएम नरेन्द्र मोदी आज एमपी को बड़ी सौगात देने जा रहे है। पीएम आज 4 लाख 11 हजार लाभार्थियों को गृह प्रवेश करायेंगे, वही प्रदेश को 2300 करोड़ से अधिक की रेल परियोजनाओं की सौगात देंगे। इन रेल परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास एवं शुभांरभ करेंगे। इसके अलावा 7853 करोड़ की समूह जल प्रदाय योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे।

दरअसल, आज 24 अप्रैल को देश के पीएम नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को प्रात: 11.30 बजे रीवा के एसएएफ मैदान में राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस समारोह में शामिल होकर देश की सभी ग्राम सभाओं और पंचायती राज्य संस्थाओं को संबोधित करेंगे। मोदी समारोह में प्रधानमंत्री आवास योजना के 4 लाख 11 हजार हितग्राहियों को वर्चुअल गृह प्रवेश करायेंगे। साथ ही मध्यप्रदेश में जल जीवन मिशन की 7853 करोड़ लागत की 5 बड़ी समूह जल-प्रदाय योजनाओं का शिलान्यास और 2300 करोड़ से अधिक की रेल परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास एवं शुभांरभ करेंगे। प्रधानमंत्री  मोदी सुबह मुख्य कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों की विकास प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)