Rewa : भाजयुमो नेता की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर की तोड़फोड़-मारपीट, वीडियो वायरल

पूरी घटना दुकान में लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई।

रीवा,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग (भाजयुमो मंडल अध्यक्ष और साथी) सैलून की दुकान में घुसते ही दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। और सामान की भी तोड़फोड़ करते हैं। दोनों आरोपी रिटायर्ड फौजी को जमीन पर पटक कर जमकर लात-घूंसे मारते दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने दुकान में भी तोड़फोड़ की। हालांकि मारपीट के दौरान आरोपी खुद भी गिर गया था। लेकिन उठने के बाद उसने दोबारा साथी के साथ घूंसे मारना शुरू कर दिया। पूरी घटना दुकान में लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई।

यह भी पढ़े…Sarkari Naukari: बीएसएफ में निकली 1312 पदों पर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, यहाँ जानें डिटेल्स

बता दें कि यह पूरा मामला अमहिया थाना क्षेत्र का है, जहां दिनेश मिश्रा (50) ‘द बार्बर शॉप’ नाम से दुकान संचालित करते हैं। वे रिटायर्ड फौजी हैं। दिनेश मिश्रा ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम ऋतुराज चतुर्वेदी उर्फ बच्चू और अनुराग मिश्रा उर्फ कंचा दुकान पर पहुंचे। इनमें ऋतुराज भारतीय जनता युवा मोर्चा रीवा का मंडल अध्यक्ष है। वहीं, अनुराग भाजयुमो का कार्यकर्ता हैं। उन्होंने बगैर कुछ कहे सीधे लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। साथ ही, दुकान के सामान को फेंका व तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़े…अंपायर रूडी कर्टजन की एक सड़क हादसे में मौत, सहवाग ने किया भावुक ट्वीट

थाना प्रभारी के मुताबिक मारपीट में दिनेश मिश्रा को गंभीर चोट आई है। उनका मेडिकल चेकअप कराया गया है। वारदात में दुकान का सामान तितर-बितर हो गया। साथ ही, 50 हजार रुपए से ज्यादा का नुकसान बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों भाजयुमो नेता आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इनके खिलाफ अन्य थानों में भी केस दर्ज है।

यह भी पढ़े…काले चने की स्वादिष्ट चाट तैयार करें ऐसे

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि रिटायर्ड फौजी की शिकायत पर थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित जगहों पर दबिश दी जा रही है।