करोड़ों का आसामी निकला 40 हजार रूपए कमाने वाला टाइम कीपर, EOW की कार्रवाई, बेनामी संपत्ति जब्त

पन्नालाल शुक्ला PWD में 35 साल से अपनी सेवाएं दे रहे हैं। पन्नालाल शुक्ला पीडब्ल्यूडी में टाइम कीपर के पद पर पदस्थ हैं।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के रीवा (Rewa) जिले में सुबह 5:00 बजे बड़ी कार्रवाई की गई। दरअसल लोक निर्माण विभाग (PWD) के टाइम कीपर (Time keeper) के घर EOW की टीम ने तड़के सुबह दस्तक दी। वहीं अब तक की जांच में ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा टाइम कीपर के घर से एक करोड़ की संपत्ति का खुलासा किया गया है। इसके साथ ही कई अन्य संपत्ति और दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं।

EOW अधिकारियों की माने तो ऐसी के सामने भ्रष्टाचार से आय से अधिक संपत्ति मामले में शिकायत की गई थी। जिसके सत्यापन में शिकायत सही पाए जाने के बाद रविवार सुबह 5:00 बजे EOW निरीक्षक प्रवीन चतुर्वेदी की टीम ने रीवा के टाइम कीपर के घर दस्तक दी 40 सदस्य टीम द्वारा छापेमार कार्रवाई में अब तक अधिकारियों को कई बेनामी संपत्ति का पता चला है। EOW निरीक्षक प्रवीण चतुर्वेदी की माने तो पन्नालाल शुक्ला, निवासी माझागांव के घर छापेमारी कार्रवाई की गई है। जिसमें छोटे से कर्मचारी के पास से करोड़ों की दौलत बरामद हुई है। वही आय से अधिक संपत्ति मामले में न्यायालय से सर्च वारंट लिया गया था।

Read More : MPCB Vacancy 2022 : महाराष्ट्र प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में निकली भर्ती

वहीं अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पन्नालाल शुक्ला पीडब्ल्यूडी टाइम कीपर के पास से 60/60 के 3600 वर्ग फीट में दो मंजिला मकान जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है के अलावा 8 बैंक खाते, दो पोस्ट ऑफिस में खाते 36000 केस, बैंक और बीमा पॉलिसी में 10 लाख, बोलेरो वाहन दो मोटरसाइकिल के जमीनों की रजिस्ट्री के कागजात सहित कई दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं।

बता दें कि एक 60 वर्षीय पन्नालाल शुक्ला PWD में 35 साल से अपनी सेवाएं दे रहे हैं। पन्नालाल शुक्ला पीडब्ल्यूडी में टाइम कीपर के पद पर पदस्थ हैं। जिनमें उनको कुल वेतन 40 लाख अब तक मिले हैं। वहीं वर्तमान समय में टाइम कीपर की सैलरी 40 हजार रुपए महीना है। जबकि ईओडब्ल्यू की जांच में अब तक 1 करोड़ रुपए से ज्यादा चल और अचल संपत्ति बरामद की गई है। वहीं अभी उनकी सेवा के 1 साल बाकी है ईओडब्ल्यू ने इस मामले में और भी कई खुलासे की उम्मीद जताई है।