Rewa News : शातिर बाइक चोर पुलिस की गिरफ्त में 5 मोटरसाइकिल बरामद, गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस आरोपी से अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। जिससे शहर में हुई अन्य चोरी की घटनाओं का भी खुलासा हो पाएगा।

arrest
Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहाँ पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से बाइक के पार्ट्स पुलिस ने बरामद किए है।

पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से चोरी की 5 बाइक और दीवान-पलंग में छिपाकर रखे पार्ट्स भी बरामद किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी राज सेन पाती गांव का रहने वाला है। आरोपी शहर के रानीगंज में किराए के मकान में रहता है। बाइक चोरी करने के बाद उसके पार्ट्स अलग कर मेकैनिक को बेचता था।

थाना प्रभारी ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए एसपी विवेक सिंह ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तलाश शुरू की तो राज सेन नाम का एक संदेही पुलिस के हत्थे चढ़ा। आरोपी भागने की फिराक में था लेकिन हमने उसे धर दबोचा।

फिलहाल पुलिस आरोपी से अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। जिससे शहर में हुई अन्य चोरी की घटनाओं का भी खुलासा हो पाएगा। बताया गया कि चोर गिरोह शहर में काफी सालों से सक्रिय था। जो मास्टर की के जरिए और लॉक तोड़कर बाइक चुराता था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News