Rewa : कुक को चकमा देकर बाल सुधार गृह से पांच कैदी हुए फरार, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस मामले की जांच शुरू कर बच्चों की तलाश कर रही है।

रीवा,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ थाना क्षेत्र अंतर्गत संचालित बाल संप्रेक्षण गृह से पांच अपचारी बालक फरार हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह फरार आरोपी में चार सिंगरौली तो एक रीवा जिले का अपचारी बालक है। दावा है कि पांचों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है।

यह भी पढ़े…टूटे पैर के साथ भी शिल्पा शेट्टी ने पूरा किया कमिटमेंट, हुई तारीफ

बता दें कि रविवार की सुबह 8.30 बजे गंभीर अपराधों में लिप्त पांच नाबालिग बच्चे किचन के अंदर पहुंचे। जिन्होंने कुक को बाहर निकालकर किचन की खिड़की तोड़ना शुरू कर दी। जिसके बाद इस वारदात की जानकारी कुक ने डयूटी में तैनात नगर सैनिक को दी। और फिर होमगार्ड के जवान ने मौके पर पहुंचकर विरोध करते हुए रोकने की कोशिश की। लेकिन पांचों नाबालिग अपराधी नगर सैनिक के साथ झूमाझटकी करते हुए पांचों फरार हो गए है। इन पांचों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है। कई आरोपी रेपिस्ट तो कुछ चोरी आदि की धाराओं पर बंद थे। फिलहाल अभी तक इनके बारे में कुछ पता नहीं चला पाया है। थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर बच्चों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े…Malaika Arora ने डिजाइनर लहंगा पहनकर जीता फैंस का दिल, देखें

पुलिस की माने तो भागे गए पांच बाल अपचारियों में से एक को रविवार को सिवनी शिफ्ट करना था। लेकिन उससे पहले ही वो अपने साथियों के साथ फरार हो गया। वहीं पुलिस ने इन पांचों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के थानों को भी सूचना दी गई है। साथ थी रेलवे पुलिस फोर्स और जीआरपी को अलर्ट जारी कर स्टेशन के अंदर निगरानी बड़ा देने की अपील की गई है। गौरतलब है कि इसके पहले भी बाल संप्रेक्षण गृह से कई बार बच्चों के भागने की घटना हो चुकी है। उसके बाद भी इस तरह की लापरवाही फिर सामने आई है।