Rewa News : बाणसागर नहर में डूबने से किशोर की मौत, पढ़े पूरी खबर

Sitalamata Fall

Rewa Accident News : मध्य प्रदेश के रीवा ​जिले में बाणसागर की नहर में एक बालक के डूबने का मामला सामने आया है। जहाँ किशोर गुरुवार की सुबह नहर की ओर शौच करने गया। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया। और किशोर नहर में डूब गया। किशोर जब समय से घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी और नहर पहुंचे। वहां किनारे चप्पल दिखाई दी। साथ ही नहर में फिसलने का निशान मिला। तब तुरंत ही पुलिस को सूचना दी।

यह है मामला

बता दें कि चोरहटा थाने के वार्ड क्रमांक 4 में यह हादसा हुआ है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कंट्रोल रूम से होमगार्ड के गोताखोरों की टीम बुलाई। रीवा की टीम देहात क्षेत्र में होने के चलते सतना से रेस्क्यू दल आया है। जिसने दोपहर से शाम तक नहर में मोटर बोट की मदद से खोजा है, लेकिन ​लापता किशोर नहीं मिला है। अब शुक्रवार की सुबह से एक बार फिर बालक को खोजने टीम नहर में उतरेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”