पिकनिक मनाने आए छह युवक क्योटी जलप्रपात में डूबे, 5 के शव मिले

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में क्योटी जलप्रपात में नहाने के दौरान छह लोग बह गये। इनमें से पांच लोगों के शव सोमवार को निकाल लिए गए। एक की अब भी तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत क्योटी जलप्रपात में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां रविवार को पिकनिक मनाने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से अलग अलग ग्रुप्स में आए 6 युवक डूब गए। इनमे से अब तक पांच के शव मिल चुके हैं। पहले एक समूह के सात में से दो युवकों के डूबने की बात सामने आई थी। वहीं दूसरे ग्रुप के चार लड़के डूबने के बाद दो साथी प्रयागराज लौट गए। जिसके बाद सोमवार को उनके परिजन यहां पहुंचे तो चार अन्य युवकों के डूबने का पता चला।

पुलिस ने गौतखोर की मदद से पांच शव निकाल लिए हैं। एक की तलाश की जा रही है। बता दें कि रीवा जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूरी पर स्थित क्योटी जलप्रपात जिले का प्रमुख पर्यटन स्थल माना जाता है, जिसके कारण दूरदराज से लोग यहां घूमने भी आते हैं। नहाने के लिए पानी के तेज बहाव में भी उतर जाते हैं। जिसके चलते लोग यहां कई बार हादसे के शिकार हो जाते है।

पिकनिक मनाने आए छह युवक क्योटी जलप्रपात में डूबे, 5 के शव मिले पिकनिक मनाने आए छह युवक क्योटी जलप्रपात में डूबे, 5 के शव मिले पिकनिक मनाने आए छह युवक क्योटी जलप्रपात में डूबे, 5 के शव मिलेपिकनिक मनाने आए छह युवक क्योटी जलप्रपात में डूबे, 5 के शव मिले