रीवा में पलटी 40 लोगों से सवार ट्रैक्टर-ट्रॉली, 3 लोगों मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल

बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु अष्टभुजा मंदिर के पास स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन के बाद घर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।

indore

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में बुधवार की रात बड़ी दुर्घटना हुई। करीब 40 लोगों से सवार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। बताया जा रहा है ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर लोग श्रद्धालु मूर्ति विसर्जन करके घर लौट रहे थे।  इस हादसे में 3 लोगों ने मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग अब भी घायल है। करीब 1:30 बजे रात यह घटना सुमेदा गाँव के पास में हुई है। बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु अष्टभुजा मंदिर के पास स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन के बाद घर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को DA के बाद मिलेगा एक और गिफ्ट! सैलरी में आएगा 1 लाख तक उछाल, जानें वेतन वृद्धि पर ताजा अपडेट

108 नंबर पर सूचना मिलते ही नईगढ़ और मऊगंज ने एम्बुलेंस भेजे गए। सभी घायलों को मऊगंज के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन 3 लोगों हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल लोगों को रीवा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं घायलों के उत्तम इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई है।

यह भी पढ़े…MP Board : 10वीं-12वीं छात्रों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट, 7 अक्टूबर तक पूरा करें यह कार्य, बोर्ड परीक्षा की तारीखें घोषित

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों यह कहना है जहां यह सड़क हादसा हुआ है, उस जगह की सड़क की हालत बुरी थी, सड़कों पर गड्ढ़ा थे। वहीं कुछ यह कहना है की हादसा ड्राइवर को नींद आने से कारण हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक सभी प्रभावित लोग चद्रमौली गाँव के निवासी हैं। वहीं ट्रॉली के मालिक वीरेंद्र पटेल हैं। बताया जा रहा है की 108 पर सूचना देने के बाद एंबुलेंस काफी देरी तक जाम में फंसी रही। जिसके बाद दूसरे क्षेत्र से एम्बुलेंस की मांग की गई, लेकिन एम्बुलेंस काफी देर से पहुंची। हादसे में मृत लोगों का नाम राजेश कुशवाहा, आश्विन पटेल और राजू जगर बताया जा रहा है, तीनों चद्रमौली गाँव के रहने वाले थे। फिलहाल, पुलिस घटना के कारण पर जांच कर रही है।