रीवा में पलटी 40 लोगों से सवार ट्रैक्टर-ट्रॉली, 3 लोगों मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल

Road Accident In Dewas

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में बुधवार की रात बड़ी दुर्घटना हुई। करीब 40 लोगों से सवार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। बताया जा रहा है ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर लोग श्रद्धालु मूर्ति विसर्जन करके घर लौट रहे थे।  इस हादसे में 3 लोगों ने मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग अब भी घायल है। करीब 1:30 बजे रात यह घटना सुमेदा गाँव के पास में हुई है। बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु अष्टभुजा मंदिर के पास स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन के बाद घर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को DA के बाद मिलेगा एक और गिफ्ट! सैलरी में आएगा 1 लाख तक उछाल, जानें वेतन वृद्धि पर ताजा अपडेट

108 नंबर पर सूचना मिलते ही नईगढ़ और मऊगंज ने एम्बुलेंस भेजे गए। सभी घायलों को मऊगंज के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन 3 लोगों हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल लोगों को रीवा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं घायलों के उत्तम इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"