रीवा में बाइक चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल जब्त

आरोपी को रिमांड में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि चोर पिछले 2 सालों से इस घटना को अंजाम दे रहा था।

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Rewa News : रीवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां शहर में दिनदहाड़े आतंक मचाने वाले शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पास से चोरी की 6 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। फिलहाल, आरोपी को रिमांड में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि चोर पिछले 2 सालों से इस घटना को अंजाम दे रहा था। वहीं, पुलिस की पूछताछ में उसने अभी तक 11 गाड़ियां चोरी करने की बात कबूल की है।

सीएसपी ने दी ये जानकारी

थाना अमहिया अंतर्गत एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान राघवेंद्र साकेत के रूप में की गई है जोकि जमुई कला थाना गढ़ का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह अकेले ही इस इस घटना को अंजाम दिया करता था। उसके पास कई मास्टर की भी पाई गई है। उसका मुख्य निशाना नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियां होती थी, जिसे वो मास्टर चाभी की मदद से रैकी कर चुरा ले जाया करता था- शिवाली चतुर्वेदी, सीएसपी


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।