VIDEO: नीमच के बाद अब Rewa में तालिबानी सजा, पूरी तरह पटरी से उतरी कानून व्यवस्था

रीवा जिले में ऐसे बहुत से संगीन अपराध है। जो कि आज तक नहीं खुल पाए। 

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। देखिए किस तरह कानून (law) को अपने हाथ में लेकर रीवा (rewa) में तालिबानी (talibani) सजा दी गई बेरहम की तरह मारपीट करते वीडियो (Video) में हुए कैद यह नजारा सिविल लाइन थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का है चोरी के शंका के आधार पर किस तरह तालिबानी की तरह मारपीट कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेकर बीच सड़क पर बेल्ट से मारपीट करते नजर आ रहे हैं

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मारपीट करने वाले मयंक मोटर के स्टाफ द्वारा बताया जा रहे हैं वीडियो देखने के बाद यह साबित हो जाता है कि रीवा शहर में पुलिस का खौफ नहीं रहा तो कहीं दिनदहाड़े चैन स्नैचिंग हो जाती है और पुलिस सोती रहती है वही विगत वर्षों हो गए आज तक गल्ला मंडी स्थित बिजली विभाग में 36 लाख नगद की चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई वही रीवा पुलिस गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र तालाब के पास विगत माह पूर्व डकैती कर हत्या के आरोपियों का आज तक सुराग नहीं लगा पाई। रीवा जिले में ऐसे बहुत से संगीन अपराध है। जो कि आज तक नहीं खुल पाए।

Read More: जानिये, आखिर क्यों एक दिन भी नहीं खा पाए Indore के पुलिस वाले केले…

इससे पहले ऐसी ही एक वीभत्स घटना नीमच से सामने आई थी। नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें जुल्मों सितम की सारी हदें पार कर दी गई हैं। यहां एक भील आदिवासी को चोर होने के शक में कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा और फिर भी मन ना भरा तो एक पिक अप वाहन के पीछे रस्सी से पैर बांधकर दूर तक घसीट दिया। प्रताड़ना के बाद घायल आदिवासी व्यक्ति को लात से मारना शुरू कर दिया।

वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और नीमच एसपी सूरज वर्मा ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए इस पूरे मामले में 8 लोगों के खिलाफ हत्या तथा एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज करने के आदेश दिए। जिसके बाद मुख्य आरोपी के रूप में महेंद्र पिता रामचंद्र गुर्जर निवासी  जेतलिया,थाना सिंगोली को गिरफ्तार किया।