Rewa News: टमस नदी में महिला ने अपने 2 बच्चों के साथ लगाई छलांग, तलाश में जुटी SDERF की टीम

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ टमस नदी के पुल से छलांग लगा ली, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला मुख्यालय से होमगार्ड के गोताखोर और SDERF की टीम को अवगत कराया। जिसके बाद तत्काल घटनास्थल पर पहुंचते हुए राहत व बचाव दल ने सर्चिंग शुरू कर दी। इस दौरान महिला की लाश बरामद कर ली गई है जबकि दोनों बच्चों की तलाश जारी है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से महिला की चप्पलें बरामद की गई हैं। वहीं, सोहागी थाना प्रभारी निरीक्षक गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि गुरुवार की रात उन्हें ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली। तभी वो पूरे दलबल के साथ वहां पहुंचे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि राधा देवी तिवारी पति उमाशंकर 35 वर्ष, बड़ी बेटी सृष्टि तिवारी 7 वर्ष और मुन्नू तिवारी 4 महीने से लापता है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।