“सरहद पार मेरा प्यार” बॉर्डर पर पासपोर्ट के साथ रीवा की टीचर गिरफ्तार

प्रेमी दिलशाद के कहने पर ही लड़की ने वीजा के लिए आवेदन दिया था और उसे पाकिस्तान जाने का वीजा मिल गया। इसलिए वह अपने प्यार दिलशाद से शादी के इरादे से पड़ोसी देश पाकिस्तान रवाना हुई।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। Rewa teacher arrested मध्य प्रदेश, रीवा निवासी एक युवती को पाकिस्तान के लड़के से प्यार हो गया। वह लड़की प्यार में इतनी पागल हो चुकी थी कि वह शादी करने पाकिस्तान के लिए रवाना हो चुकी। लड़की ने पहले से ही अपना पासपोर्ट और वीजा बनवाकर तैयार रखा था। लेकिन इसकी जानकारी परिजनों को भी नहीं थी। पाकिस्तान जाते समय युवती को अटारी बाॅर्डर पर रोक लिया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- MP News : लापरवाही पर बड़ा एक्शन, 22 कर्मचारी निलंबित, शिक्षक-BMO सहित कई को थमाया गया नोटिस

पाकिस्तान जाने के लिए घर से हुई फरार
युवती 14 जून को घर से लापता हो गई थी उसके माता पिता ने अपनी बेटी की खूब तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला फिर उन्होंने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पूछताछ में पता चल कि परिजनों के पास पाकिस्तान के कुछ नंबरो से फोन आता था इसलिए उन्होंने बेटी के पाकिस्तान की आशंका पुलिस को बताई। तभी विभाग के अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया और देश से बाहर जाने वाले सभी रास्ते पर निगरानी बढ़ाई। अब लड़की का पता चलते ही रीवा पुलिस युवती को लेने के लिए पंजाब के लिए निकल चुकी है।

यह भी पढ़ें- Mandi Bhav: 26 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

लड़की को एैसे हुआ था प्यार
जानकारी से पता चला कि युवती पाकिस्तानी युवक दिलशाद से सोशल नेटवर्क के माध्यम से मिली थी। दोनो में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार इतना गहरा था कि लड़की कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी। मामला शादी तक पहुंच चुका था। तभी उसने अपने दिलशाद से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला कर लिया और पासपोर्ट और वीजा लेकर पाकिस्तान के लिए रवाना हो गई।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी दिलशाद के कहने पर ही उसने वीजा के लिए आवेदन दिया था और उसे पाकिस्तान जाने का वीजा मिल गया। इसलिए वह अपने प्यार दिलशाद से शादी के इरादे से पड़ोसी देश पाकिस्तान रवाना हुई।