कुक्षी में दो समुदाय के बीच दंगे, तैनात किया पुलिस बल

मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी (Kukshi) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुक्षी में दो समुदाय के बीच दंगे हो गए है। इस वजह से पुलिस बल की तैनाती की गई है।

kukshi

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी (Kukshi) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुक्षी में दो समुदाय के बीच दंगे हो गए है। इस वजह से पुलिस बल की तैनाती की गई है। ये मामला कुक्षी के चूनाभट्टी इलाके का है। यहां दो समुदाय आपस में भीड़ गए जिसके बाद विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया। ऐसे में इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा। साथ ही विवाद को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की। हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि विवाद किस बात को लेकर हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Must Read : नहीं पड़ता महाकाल मंदिर में सूर्य ग्रहण का असर, ये है बड़ी वजह

जानकारी के मुताबिक, देर रात्रि को पटाखे छोड़ने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया। इस विवाद की वजह से दोनों पक्षों द्वारा पुलिस थाने में जाकर आवेदन दिया। इसके बाद इस मामले को लेकर एसडीओपी दिलीप सिंह बिलवाल ने कहा है कि मंगलवार को फरियादी रणजीत पिता रेमसिंह बामनिया निवासी भट्टी मोहल्ला की रिपोर्ट पर छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही दूसरे पक्ष के आवेदन पर जांच की जा रही है। हालांकि अभी हालत सुधार में है। लेकिन उसके बाद भी इस स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है।