Love Jihad: ऋषभ बनकर शौकत एक साल तक करता रहा यौन शोषण, शादी का दबाव डाला तो निकला शादीशुदा और एक बच्चे का बाप

उज्जैन में लव जिहाद का एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक ने अपनी असली पहचान छुपाकर हिंदु लड़की के साथ दोस्ती की और एक साल तक उसे अपनी हवस काशिकार बनाया। जब आरोपी का भेद खुला तो लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में की।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में लव जिहाद (Love Jihad) के खिलाफ कड़े कानून बनने के बाद भी लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब उज्जैन में एक आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है, जिसने अपनी असल पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से दोस्ती की और एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। अब पता चला है कि वह मुस्लिम है और शादीशुदा (Married Lover) होने के साथ ही एक बच्चे का बाप भी है।

ये भी देखें- MP Board : इस दिन से खुलेंगे 1 से 8वीं के स्कूल! मंत्री इंदर सिंह परमार ने कही बड़ी बात, ये होंगे नियम

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को उज्जैन के ढांचा भवन निवासी हिंदू युवती ने आरोप लगाया कि उसके साथ एक लड़का प्यार के झांसे में फंसाकर पिछले एक साल से दुष्कर्म करता रहा, वहीं जब लड़की बार-बार शादी की बात करती थी तब उसे  लड़के की असली पहचान का पता चला। जिस ऋषभ ने उसे प्यार के जाल में फंसाया और पिछले एक साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है, वह ऋषभ नहीं बल्कि इरशाद उर्फ शौकत खान है। इतना ही नहीं ये युवक मुस्लिम होने के साथ ही शादीशुदा  और एक बच्चे का बाप भी है। इस सच्चाई का पता चलते ही  युवती के होश उड़ गए। जब सारा भेद खुल गया तब आरोपी महिला को तेजाब फेंकने और जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पीड़ित महिला अपने भाई के साथ मदद मांगने बजरंग दल के के पास पहुंची। वहीं हिन्दू संगठन की मदद से महिला की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Love Jihad: ऋषभ बनकर शौकत एक साल तक करता रहा यौन शोषण, शादी का दबाव डाला तो निकला शादीशुदा और एक बच्चे का बाप

ये भी देखें- खुशखबरी: किसानों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, 50-60 लाख तक की होगी आय

पीड़िता ने बताया कि वह विक्रमादित्य क्लॉथ मार्केट में कपड़े की दुकान पर काम करती है, वहीं पर युवक भी कपड़े की दलाली का काम करता है। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई। युवक ने अपना असली नाम छुपाया और ऋषभ बनकर उससे दोस्ती बढ़ाकर पिछले एक साल से दुष्कर्म करता रहा। फरियादी ने बताया कि जब वह शादी का दबाव बनाने लगी, तब उसे पता चला कि उसका प्रेमी मुस्लिम है और शादीशुदा होने के साथ ही एक बच्चे का बाप भी है। उसका असली नाम शौकत है और वह मुस्लिम है। जब सारा भेद खुल गया तब आरोपी तेजाब फेंकने और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पूरे मामले में महिला ने हिंदु संगठन दल के साथ थाने पहुंचकर पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत की है। मामले पर सब इंस्पेकटर ऋतू सिकरवार ने बताया कि महिला थाने में युवती की इस शिकायत पर आरोपी शौकत पर धारा 376 और 506 के मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।