Accident: नशे में धुत युवक ने दौड़ाई बाइक, सवार महिला की गर्दन फुटपाथ के तार में जा घुसी, मौत

बीती रात जबलपुर में तेज़ रफ्तार के कहर ने एक महिला की जान ले ली। नशे में धुत युवक तेज़ी से बाइक चला रहा था जो अनियंत्रित होकर फुटपाथ में घुस गई। हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में बीती रात भयानक सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात अकुई चुरहट जिला सीधी निवासी रेणु ठाकुर एक युवक के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से निकली थी। युवक शराब के नशे में धुत था। दोनों तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से चले आ रहे थे, तभी बाइक सड़क किनारे बने फुटपाथ से जा भिड़ी। हादसे में दोनों मोटरसाइकिल से उछलकर दूर जा गिरे। हादसा इतना भयानक था कि युवती की गर्दन फुटपाथ की रेलिंग के तार में घुस गई और कट गई जिससे युवती की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- पटाखों में विस्फोट से मोटरसाईकिल पर जा रहे पिता-पुत्र की मौत का दिल दहलाने वाला VIDEO

घटना गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल के सामने शुक्रवार रात करीब 11:45 बजे की है। घटना की जानकारी लगते ही रहवासियों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से युवक को विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर पहुंची ओमती पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय युवती रेणु ठाकुर अपनी बहन के साथ सैनिक सोसायटी दाना बाबा मदन महल क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। यहां रहकर वो निजी क्षेत्र में नौकरी कर रही थी। शुक्रवार रात वो घर पर आग ताप रही थी। तभी एक युवक उसके घर पहुंचा। युवती बिना किसी से कुछ बताए युवक के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से निकल गई। युवक शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था। दोनों मोटरसाइकल पर सवार तेज़ रफ्तार में थे जिसके कारण बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से जा टकराई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए जिसमें महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।