भीषण सड़क हादसा : मजदूरों से भरे पिकअप वाहन की ऑल्टो से भिड़ंत, 8 गंभीर घायल

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी 108 एंबुलेस और डायल 100 को दी जिसके बाद घायलों को रहली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। सागर जिले (Sagar district) के ग्राम छिरारी चांदपुर चौराहे पर भीषण सड़क हादसे (Road accident) की खबर सामने आई है जहां एक पिकअप वाहन और ऑल्टो कार की टक्कर हो गई। इस घटना में 7-8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें तत्काल 108 (ambulance) की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

भीषण सड़क हादसा : मजदूरों से भरे पिकअप वाहन की ऑल्टो से भिड़ंत, 8 गंभीर घायल

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : Bhupendra Patel होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री

जानकारी के मुताबिक हादसा सागर जिले के रहली तहसील अंतर्गत ग्राम छिरारी चांदपुर में हुआ। चांदपुर की ओर से 10-15 मजदूरों से भरा पिकअप वाहन की रहली की ओर से आ रहे ऑल्टो कार से भिड़ंत हो गई जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं हादसे में करीब सात से आठ लोग गंभीर रूप से घाय हो गये। भीषण हादसा देख आस- पास मौजूद लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी 108 एंबुलेस और डायल 100 को दी जिसके बाद घायलों को रहली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रहली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक गंभीर घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हांलाकि इसमें किसी की जान को क्षति नहीं पहुंची है।