सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। जिले के जबलपुर-नागपुर नेशनल हाइवे पर से दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में घुस गई। हादसा इतना खतरनाक था कि मौके पर ही तीन महिलाओं के साथ पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल, जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य है।

दरअसल, सिवनी जिले के बंडोल थाना क्षेत्र में सोमवार शाम एक तेज रफ्तार कार टोल प्लाजा पर खड़े हुए टैंकर से टकरा गई। बताया जा रहा है कार में सवार लोग उत्तरप्रदेश के बनारस का रहने वाले है, जो बेंगलुरु जा रहे थे। इसी दौरान अलोनिया टोल प्लाजा पर कार टैंकर से जा भिड़ी , ये पूरा हादसा टोल प्लाजा पर लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गया।

हादसे में जिन लोगों की जान गई है उसमें पति-पत्नी और बेटे समेत पांच लोग शामिल है, जिनके नाम है सरित पटेल,अजय कुमार, राधा पटेल, विजय पटेल के साथ एक और महिला है। वहीं कार में मौजूद चंदना जिनकी उम्र 20 साल बताई जा रही है, श्रेया जोकि 9 साल की है और 4 साल के प्रखर पटेल घायल हुए है जिन्हे तुरंत जिला अस्पताल भर्ती कराया गया,जहां इनका इलाज जारी है।