हादसा : नशे में धुत ड्राइवर ने तेज रफ्तार ट्रक गायों पर चढ़ाया, चालक और 1 गाय की मौत, अन्य घायल

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे की हालत में ओवरलोडेड ट्रक तेजी से चला रहा था। जिसकी लापरवाही से ये हादसा हुआ।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड के गोहद विधानसभा से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां नशे में धुत्त एक ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से ट्रक चलाते हुऐ चौराहे पर बैठी गायों पर वाहन चढ़ा दिया जिससे भयानक दुर्घटना हो गई। हादसा इतना भयानक था की ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं एक गाय की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा : नशे में धुत ड्राइवर ने तेज रफ्तार ट्रक गायों पर चढ़ाया, चालक और 1 गाय की मौत, अन्य घायल

ये भी पढ़ें- MP Weather : 48 घंटों बाद बदलेगा मप्र का मौसम, 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

जानकारी के मुताबिक हादसा गोहद विधानसभा क्षेत्र में रात के समय घटित हुआ। यहां नशे में धुत एक ट्रक ड्राइवर तेज रफ्तार में ओवरलोडेड ट्रक चला रहा था। जैसे ही वह अटल चौराहे पर पहुंचा तो सड़क किनारे बैठी गायों पर उसका वाहन चड़ते हुऐ चाय की दुकान में घुस गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। वही एक गंभीर मरीज को ग्वालियर रैफर किया गया और एक अन्य घायल का इलाज गोहद अस्पताल में जारी है। हादसे में गाय का बछडा मृत हो गया, और दो गायों के पैर टूट जाने से गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें उपचार के बाद गोहद गऊशाला भेजा गया। बताया जा रहा है कि ये वही डंपर वही हैं जो डिरमन पाली प्लांट से ओवरलोड होकर तेजी व लापरवाही से चलाते हुऐ आऐ दिन दुर्घटनाओं को अंजाम देते हैं। ऐसे हादसों पर शासन के जिम्मेदार कोई कार्रवाई नहीं करते।

अब सवाल यह खड़ा होता हैं की प्रदेश में कई गई गौ शालाएं बनाई गई हैं लेकिन फिर भी गाय सड़क पर बैठती है और आए दिन ऐसे हादसों से रोज 30,35 गयों की मौत होती है।