Sagar News : परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बने ड्राइवर, चलाई बस

जैसीनगर में गोविंद सिंह राजपूत ने किया भूमिपूजन और लोकार्पण सागर के जैसीनगर में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत 2 बसों को परिवहन के लिए हरी झंडी दिखाई। साथ ही खुद बस चलाकर जायज़ा लिया।

सागर, ब्रजेन्द्र रैकवार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Transport Minister Govind Singh Rajput) ने आज सागर के जैसीनगर में दो बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दरअसल मंत्री गोविंद जैसीनगर में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अन्य लाखों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया।

यह भी पढ़ें….IPS भाई की पीड़ा से आहत IAS भाई, सोशल मीडिया पर लिखी यह मार्मिक कविता

बसों को हरी झंडी दिखाने के बाद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बस भी चलाई। बतादें कि जैसीनगर (Jaisinagar ) से डायरेक्ट राजधानी भोपाल (Bhopal) तक आने-जाने के लिए कोई सुविधा नहीं थी। जिसके बाद शुक्रवार को जैसीनगर में दो बसों को हरी झंडी दिखाकर परिवहन मंत्री ने रवाना किया, यह दोनों बस रोजाना तीन चक्कर भोपाल का लगाएंगी, जिससे जैसीनगर के लोगो को अब राजधानी तक आने-जाने में सुविधा होगी, इसके साथ ही परिवहन मंत्री ने जैसीनगर में अन्य लाखों रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया।

वही मीडिया से बात करते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि जैसीनगर के लोगों को राजधानी तक बसों को चलाने की मांग थी, वह आज पूरी हुई। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के नायब तहसीलदार और तहसीलदार जिनकी 30 साल पुरानी मांग थी उसको भी सरकार द्वारा गंभीरता से लिया है और जल्द ही नायाब तहसीलदार और तहसीलदार को न्यायाधीश संरक्षण अधिनियम का लाभ मिलेगा। इसके साथ उन्होंने कहा कि सुरखी (Surkhi ) में विकास अब रफ्तार पकड़ रहा है, चुनाव में जो वादे किए थे वह सभी वादे पूरे हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें….MP: सीएम की दो टूक- परियोजना का जल्द पूरा करें काम, टेक्निकल स्टॉफ को बदलें