सागर में किसान से 1.50 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के सागर (Sagar) में एक किसान से डेढ़ लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है जहां बैंक से रुपए निकालने के बाद जब किसान गेट से बाहर निकला उसी समय बदमाशों द्वारा उसके जेब से पैसे निकाल लिए गए । यह पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। बतादें कि इस वारदात को अंजाम दो नाबालिगों ने दिया है।

यह भी पढ़ें…भिंड में बिजली विभाग की अनदेखी से दुर्घटना के अंदेशे में पोस्ट ऑफिस, कभी भी घटित हो सकता है बड़ा हादसा

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सनौधा थाना अंतर्गत परसोरिया गांव स्थित सेंट्रल बैंक (central bank) में चांदवर निवासी किसान रामनाथ ठाकुर बैंक से ढाई लाख रुपए निकालने गया था। जैसे ही रामनाथ ने पैसे निकाले और बैंक से बाहर जाने लगा तभी गेट पर ताक लगाए हुए दो नाबालिगों ने उसकी जेब काट ली और पैसे लेकर फरार हो गए। वहीं जब किसान ने अपना जेब चेक किया तो उसने पैसे नहीं होता देख वह हैरान हो गया। जिसके बाद किसान सानौधा थाना पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सीसीटीवी में कैद नाबालिग
शिकायत मिलने पर पुलिस बैंक पहुंची जहां पर सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। जहां रास्ते में लगे सीसीटीवी में दो नाबालिगों के साथ दो बाइक सवार उसी समय भागते हुए नजर आए। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… सिंगरौली में बड़ा हादसा, सीवरेज पाइप लाइन में काम करने उतरे तीन मजदूरों की मौत !