Arrested-by-taking-municipal-engineer-bribe-in-sagar

सागर।

मध्यप्रदेश के सागर जिले में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। यहां टीम ने एक नगर पालिका के इंजीनियर को 60 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।आरोप है कि इंजीनियर ने ठेकेदार  से उसके भुगतान बिलो को पास करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। टीम ने आरोपी इंजीनियर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

जानकारी के अनुसार,  दमोह जिले के हटा नगरपालिका में पदस्थ इंजीनियर जुबेर खान कुरेशी  सागर ने नगरपालिका में ठेकेदारी करने वाले राजेन्द्र असाटी से उसके भुगतान बिलो को पास करने की एवज में 60  हजार रुपयो की मांग की थी और उसे पैसा देने के लिए सागर बुलाया था। इसकी शिकायत राजेन्द्र से सागर लोकायुक्त से की। टीम ने योजना बनाकर रुपयों के साथ राजेन्द्र को इंजीनियर के पास भेजा। जैसे ही राजेन्द्र ने इंजीनियर को पैसे दिए वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि जुबेर कुरेशी मूलत सागर का ही निवासी है जो दमोह जिले की हटा नगरपालिका में सब इंजीनियर के पद पर पदस्थ है किसी को शक ना हो इसलिए जुबैर ने उसे पैसों के साथ सागर आने को कहा। राजेन्द्र की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। इसके बाद भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर सिविल लाइन थाना ले गए। लोकायुक्त द्वारा इस प्रकरण के आरोपी सब इंजीनियर जुबैर कुरैशी को शाम तक दमोह न्यायालय में भी प्रस्तुत किया जा सकता है।