राहतगढ़ वाटरफाल में बड़ा हादसा, पिकनिक मनाने आये एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत

सागर से आया यह परिवार प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया था। जहां पर ये हादसा हुआ है। नहाने के दौरान यह हादसा हो गया।

सागर, शुभम पाठक| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के सागर (Sagar) जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया| सागर से राहतगढ़ वाटरफाल  (Rahatgarh Waterfall) पर पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) के दौरान 5 लोगों के शव निकाल लिए गए हैं|  एक की तलाश जारी है|

जानकारी के मुताबिक, सागर के इतवारी वार्ड निवासी 38 वर्षीय नसीर खान मंगलवार को परिवार सहित राहतगढ़ वाटरफॉल गए हुए थे। इसी दौरान हादसा हो गया। नहाते समय नजीर खान उनकी बेटी रोजी, पुत्र नसीम, रायसेन जिला के सिलवानी निवासी नसीर की भांजी रूबी व हिना गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गए। वहीं एक अन्य युवती नाजिया बच गई। राहतगढ़ वाटरफॉल में इसी तरह के हादसे पहले भी हो चुके हैं।

पुलिस के अनुसार पूरा परिवार ऑटो रिक्शा से यहां पहुंचा था। नहाने के दौरान यह हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल ही सागर से एनडीआरएफ की टीम राहतगढ़ भेजी गई। राहतगढ़ थाना प्रभारी प्रदीप बाल्मीकि का कहना है कि सागर से आया यह परिवार प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया था। जहां पर ये हादसा हुआ है। संभवत: परिवार काे पता नहीं था कि यह प्रतिबंधित क्षेत्र है। नहाने के दौरान यह हादसा हो गया। लगभग 18 वर्षीय एक लड़की को भी पानी में से पुलिस ने बाहर निकाला लिया, जिसको उपचार के लिए राहतगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here