सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री के बंगले के पास चली गोलियां, सुरक्षा बढ़ाई, 2 गिरफ्तार

सागर।मनीष तिवारी।

सागर में बीती रात खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Food and Civil Supplies Minister Govind Singh Rajput) के बंगले से 150 मीटर दूर 3 राऊंड गोली चलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच जब मंत्री जी की कार उन्हें छोड़कर वापस आ रही थी तभी बंगले से कुछ दूर गोलियां चलने की आवाज  आयी ।

सागर एसपी अमित सांघी ने बताया कि पुलिस ने मौके से 3 चले हुए कारतूस, 5 जिंदा कारतूस और एक कट्टा बरामद किया है ।  इस मामले में दो आरोपियों विवेक ठाकुर और गौरव चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि  मूसा लिंकन  फ़रार हो गया। मूसा की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है । गोपालगंज थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा न बताया कि  इस मामले में मंत्री गोविंद राजपूत के गनमेन अरविंद पाल सिंह ने गोपालगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है जिसमें धारा 308, 25 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । वहीं देर रात हुई इस घटना की वजह अभी पता नहीं चली है ।

अचानक गोलियां चलने से इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है, जिसके बाद FIR दर्ज कराई गई है।मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि जो आज हुआ वह कभी भी हो सकता है इसीलिए अब इस विषय पर और सुरक्षा को लेकर हम सीएम से चर्चा करेंगे।