अब यहां आपस में भिड़े दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, पुलिस पर लगे पक्षपात के आरोप

Controversy-between-the-two-sides-in-the-sagar-madhypradesh

सागर। विनोद जैन।

मध्यप्रदेश के मालवा निमाड़ में जहां वोटिंग चल रही है वही सागर जिले में दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों में विवाद हो गया था और बात इतनी बढ़ी कि दोनों ने एक दूसरे पर लाठियों , डंडो , राडो और लोहे की हथोडी से हमला कर दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए। मामला थाने पहुंचा जहां दूसरे पक्ष ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल,  सुरखी थाना अंतर्गत ग्राम बिलहरा में उस समय अफरा तफरी मच गई जब दो पक्ष आपस में उलझ पडे । बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों की तरफ से लाठियों , डंडो , राडो और लोहे की हथोडी चल गई। हमले में दोनों पक्षों के लोग बुरी तरह घायल हो गए। यहां तक कि बीच बचाव करने पहुंचे कई लोग भी इस हमले में घायल हो गए।

विवाद के बाद दोनों पक्ष बिलहरा चौकी रिपोर्ट लिखाने पहुंचे । पुलिस ने पहले एक पक्ष की रिपोर्ट लिखना चालू कर दिया वहीं दूसरे पीडित पक्ष ने बिलहरा चौकी पुलिस पर यह आरोप लगाया कि पुलिस केवल एक पक्ष की रिपोर्ट लिख रही थी। हम लोगों को घायल होने के बाद भी बहुत देर तक धूप में बैठना पडा जब बिलहरा चौकी में हमारी ओर से रिपोर्ट नहीं लिखी गई तो हम लोगों को सुरखी थाने रिपोर्ट करने आना पडा और हाथ में डंडो राड और सिर में हथोडी से हमला करके चोट पहुंचाई गई है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here