सागर में पुलिस के दो आरक्षको के संरक्षण में चल रहा था जुआ फड़, लाइन अटैच

मकान में दो आरक्षक भी किराये से रहते है पुलिस को आशंका है कि दोनों आरक्षको की मिलीभगत से ही जुआ फड़ संचालित हो रहा था। फिलहाल  कार्रवाई में 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है।

Sagar Gambling Constable : सागर के बंडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर जुआ फड़ पकड़ा , लेकिन जब तहकीकात में जानकारी सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई दरअसल इसी मकान में दो आरक्षक भी किराये से रहते है पुलिस को आशंका है कि दोनों आरक्षको की मिलीभगत से ही जुआ फड़ संचालित हो रहा था। फिलहाल  कार्रवाई में 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल मामला सामने आने के बाद दोनों आरक्षको को लाइन अटैच कर दिया गया है।

सागर के बंडा कालोनी का मामला 

दरअसल सागर के बंडा की संजय कॉलोनी में स्थित अनिल राय के मकान में जुआ खेले जाने की लगातार शिकायते पुलिस को मिल रही थी, स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि देर रात यहाँ युवकों की भीड़ जुटती है और यहाँ जुआ फड़ चलता है, सूचना बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य को मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस टीम ने मकान पर दबिश दी। यहाँ रंगे हाथ पुलिस ने 10 जुआरियों को पकड़ा।  जुआरियों को पकड़कर थाने लाया और पूछताछ की गई। कार्रवाई के दौरान पकड़े गए जुआरियों से पूछताछ में सामने आया कि  जिस मकान में जुआ संचालित हो रहा था जिसमें थाने के आरक्षक प्रवीण जाट और देवेंद्र सिंह किराए से रहते हैं। लेकिन उन्होंने कभी जुआ फड़ के संबंध में जानकारी नहीं दी। आरोपों के चलते दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच किया गया है। जुआ फड़ की जानकारी दोनों आरक्षको को थी लेकिन उसके बावजूद इन दोनों ने कार्रवाई नहीं की। दोनों को एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है।