न उम्र की सीमा हो न जेंडर का हो बंधन, Lesbian सहेलियां घर से भागीं, लड़की के माता-पिता ने की अपहरण की शिकायत

लड़की के घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी का उसकी सहेली ने अपहरण कर लिया है। लेकिन, जब पुलिस ने दोनों की तलाश पूरी कर ली, तो सामने आया कि दोनों के बीच समलैंगिक संबंध (Homosexual relationship) है।

Lesbian

सागर, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के सागर में एक ऐसा मामला (Lesbian relationship) सामने आया जिससे शहर में हड़कंप मच गया है। दरअसल, जिले के एक परिवार ने कुछ दिन पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी 20 साल की बेटी का अपहरण हुआ है। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि कोचिंग (Coaching) से लौटते वक्त बेटी का अपहरण (Kidnap) खुरई इलाके में रहने वाली उसी की एक सहेली ने किया है। लड़की के माता पिता ने 22 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद शुक्रवार को लड़की मिल गई है।

ये भी पढ़े–  फर्जी महिला पुलिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मास्क न लगाने पर लोगों से वसूल रही थी 500 रुपये का जुर्माना

बता दें कि जब 20 साल की युवती 2 दिन तक नहीं मिली, तो परिजन 24 मार्च को एसपी ऑफिस पहुंचे, और एसपी से बेटी की दोस्त पर ही अपहरण करने के आरोप लगाते हुए तलाशने की मांग की। घरवालों ने कहा कि बेटी की दोस्त ने उसे अगवा कर लिया है। लेकिन जब दोनों मिलीं तो मामले ने नया मोड़ ले लिया।

ये भी पढ़े– Tiger: बाघिन सुंदरी की हुई गृह वापसी, कैद से मुक्त कराने के लिए CM शिवराज ने लिखा था ओडिशा के CM को पत्र

अब दोनों के मिल जाने के बाद मामले में एक नया मोड़ सामने आया है, पता चला है कि लडकियां अपनी मर्जी से साथ भागी थीं। इसमें से एक लड़की सिविल लाइन (Civil line) के संजय नगर में रहती है। उसकी दोस्त खुरई की रहने वाली है। कोचिंग पढ़ने के लिए गई लड़की को दूसरी लड़की भगा ले गई, जिसे अब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लेकिन, बताया जा रहा है कि दोनों में समलैंगिक संबंध (Homosexual relationship) है। जिसके चलते वे दोनों मर्जी से अपने घर से भाग गई थीं। फिलहाल अभी तक इस बात की पुष्टि किसी अधिकारी ने नहीं की है।