मरीज के दोस्त को सलाह देना पड़ा महंगा, गुस्साए डॉक्टर ने बेल्ट से पीटा, हालत गंभीर

it-was-expensive-to-give-advise-to-doctor

सागर।

हमारे समाज में डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। जब भी हमें किसी भी प्रकार की स्वस्थ सम्बन्धी समस्या आती है तो हम सीधे डॉक्टर का दरवाजा इस उम्मीद के साथ खटखटाते हैं की वहा से स्वास्थ लाभ होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इलाज कराने आए एक मरीज के दोस्त को ही बेल्ट से मार मार कर अधमरा कर दिया। 

दरअसल, मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक डॉक्टर ने मरीज के साथ आये उसके दोस्त को बेल्ट से इतना पीटा की वह अधमरा हो गया पिटाई करने के बाद डॉक्टर भाग गया। 

बता दें कि शनिवार की रात सागर के गढ़ाकोटा पेट्रोल पंप के पास रहने वाले प्रमोद अहिरवार को एक्सीडेंट में घायल हो जाने के बाद कुछ लोगों द्वारा शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढाकोटा लाया गया था। जब प्रमोद के घायल हो जाने की खबर मुहल्ले में रहने वाले युवक लखन राजपूत को मिली तो वह पड़ोसी होने के नाते वह भी मुहल्ले के लोगों के साथ घायल प्रमोद को देखने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चला गया। उस समय प्रमोद की हालत खराब होती जा रही थी एवं सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी।

जब लखन ने अपने दोस्त प्रमोद की तबियत ज्यादा खराब होते देखा तो ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर अभिमन्यु अहिरवार से ऑक्सीजन लगाने को कहा। जिस वजह से डाक्टर को गुस्सा आ गया और उसने अपना बेल्ट निकाल कर ताबड़ तोड़ तरह से लखन पर वार करना शुरू कर दिया और इतना बेरहमी से मारा की उसे उपचार के लिए दमोह के लिए रेफर करना पड़ा। इस पुरे मामले में डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।