कमलनाथ का सीएम शिवराज पर तंज, कहा ‘बच्चा किसी के यहां होता है, मिठाई ये बांटते हैं’, श्रेय लेने का आरोप लगाया

Kamal Nath in Khurai Sagar

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को हर बात का श्रेय लेने का शौक है। मेट्रो प्रोजेक्ट की बात करते हुए उन्होने कटाक्ष किया और रहा कि ‘बच्चा किसी और के यहां होता है, मिठाई ये बांटते हैं।’ उन्होने चुनौती देते हुए कहा कि शिवराज जी सामने खड़े हो जाएं और अपने 18 साल का हिसाब दें, मैं अपने 15 महीने का हिसाब दे दूंगा।

बीजेपी को घेरा

सागर जिले के खुरई में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत के लिए वोट मांगते हुए कहा कि वो मेरी प्रतिनिधि हैं। चुनाव भले वो लड़ रही हैं लेकिन क्षेत्र की जिम्मेदारी मेरी रहेगी। इस मौके पर उन्होने बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि जब मैं केंद्र में मंत्री था तब राहुल गांधी जी ने बुंदेलखंड के लिए 8 हजार करोड़ का पैकेज बनाया था। अगर ये घोटाला प्रदेश न हुआ होता तो इस बुंदेलखंड पैकेज के आप भी हकदार। इस पैकेज का किसी को लाभ नहीं मिला तो पैसा आखिर गया कहां। उन्होने कहा कि सीएम शिवराज ने आज हर चीज पर ताला लगा दिया है और ये ताला तभी खुलता है जब 50 प्रतिशत कमीशन दिया जाता है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।