सीएम के जनदर्शन यात्रा पर कमलनाथ ने ट्वीट कर कसा तंज, अब शिवराज ने किया पलटवार

कमलनाथ के इस ट्वीट पर शिवराज ने पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ तो कभी दर्शन देते नहीं है, केवल ट्वीट ही करते रहते हैं। अब ट्वीट करने वाले नेताओं पर को मैं क्या कहूं।

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना (Satna) की रैंगाव विधानसभा में रविवार को सीएम शिवराज (CM Shivraj) की जनदर्शन यात्रा पर कांग्रेस नेता और पूर्व कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर शिवराज पर निशाना साधा। नाथ ने ट्वीट कर कहा था कि जहां उपचुनाव होता है शिवराज जी वहां जाकर योजनाओं व सौगातों की घोषणा की झड़ी लगाकर जनता को गुमराह करते हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी आज से चुनावी जनदर्शन यात्रा पर निकल रहे हैं , वे जनदर्शन यात्रा करे , अपने दर्शन जनता को दें , हमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन उनका जनदर्शन का कार्यक्रम सिर्फ उन क्षेत्रों में हो रहा है, जहाँ आगामी समय में उपचुनाव होना है ?

शिवराज ने किया पटलवार
कमलनाथ के इस ट्वीट पर शिवराज ने पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ तो कभी दर्शन देते नहीं है, केवल ट्वीट ही करते रहते हैं। अब ट्वीट करने वाले नेताओं पर को मैं क्या कहूं।

पीएचई के अफसर को मंच पर बुलाकर लगाई फटकार
बतादें कि सतना की रैगांव विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना पहुंचे थे। रैगांव विधानसभा में जनदर्शन के नाम से तीन सभाएं की और 23 किलोमीटर की रथयात्रा निकाली। शिवराजपुर की सभा मे जनता द्वारा पीने का पानी समस्या पर सीएम ने मंच पर ही पहले तो कलेक्टर से पूछताछ की, फिर पीएचई के अफसर को मंच पर बुलाकर नलजल योजना की जानकारी लेकर फटकार लगाई।

सीएम की इस त्वरित कार्रवाई से कार्यक्रम में मौजूद जनता ने ताली बजाकर सीएम की सराहना की, इतना ही नहीं सीएम ने हमेशा की तरह क्षेत्र के विकास लिए सौगात में विद्धुत सब स्टेशन, सीएम हाटबाज़ार, सीएम राइजिंग स्कूल खोलने की घोषणा कर दी। जनदर्शन रथयात्रा के दौरान सीएम ने देवरी गांव में एक अधिकारी को आउट ऑफ वे जाकर हैडपम्प खोदने का आदेश भी दे दिया।

यह भी पढ़ें…Jabalpur : डेंगू के बढ़ते कहर को लेकर कांग्रेस ने फूंका नगर निगम का पुतला, पुलिस और कांग्रेसियों में हुई झड़प