कमलनाथ के मंत्री का छलका दर्द, बोले- आस्तीन के सांप पालते रहे है, अब एक्सपोज करना होगा

kamalnath-minister-statement

सागर।

शनिवार को प्रदेश के कुटीर एंव नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हर्ष यादव सागर पहुंचे जहां उन्होंने सिविल लाइन में मॉडल रोड का लोकार्पण किया। भाषण के दौरान सागर में लगातार मिल रही कांग्रेस को हार पर उनका दर्द छलक पड़ा।उन्होंने भरे गले से कहा किआस्तीन के सांप को हम पालते रहे है । इनको चिन्हित कर उनको एक्सपोज़ करना होगा और पार्टी को मजबूत बनाना होगा । 

मंत्री जी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि  सागर में पहले कांग्रेस जीतती रही है । महापौर भी रहा है । आज लोग हमारे साथ बैठते तो है लेकिन साथ फूल का देते है । इनसे कही न कही हमारा नुकसान हुआ हैं । खास बात ये रही कि मंत्री की बैठक में कई स्थानीय और पुराने कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे।  इस दौरान किसी ने मंत्री का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

इस दौरान मंत्री ने यह भी कहा कि सागर के विकास के लिए मुख्यमंत्री ने पहले ही घोषणा की है कि विकास के लिए पैसे की कमी बाधा नहीं बनेगी। सागर का विकास महानगरो की तर्ज पर हो ऐसी मेरी तमन्नाा है। सागर के लिये सुसज��जित सर्वसुविधायुक्त वाचनालय, जिम, पार्क बनाने की कार्ययोजना तैयार करें जिससे मैं, शीघ्रता से इन योजनाओं को स्वीकृत कराकर कार्य प्रारंभ करा संकू।  उन्होंने कहा कि सागर में बहुप्रतीक्षित राजकीय विश्वविद्यालय की मांग पूरी होने वाली है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसकी स्वीकृति इस विधानसभ सत्र में प्रदान की है। राजकीय विश्वविद्यालय खुलने से हमारे बेटे-बेटियों को अन्यत्र नहीं जाना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here